रिफाइनरी स्थित इंडियन ऑयल के कोको पंप पर मार्किटिंग डिविजनल कार्यालय पानीपत द्वारा कोरोना नियमों का पालन करते हुए केक काटकर इंडियन ऑयल कस्टमर डे को उत्सव के रूप में मनाया गया । जिसमें उप महाप्रबंधक रिटेल सेल्स गतिबौद्ध जौहल ने मुख्य अतिथि के रुप में शिरकत की । वंही ग्राहकों को मास्क लगाने और हाथों को बार-बार सैनेटाइज करने का संदेश देते हुए मास्क और सैनिटाइजर बांटे गए , ताकि कोरोना महामारी से बचा जा सके ।
रविवार को कस्टमर डे पर उपमहाप्रबंधक जौहल ने ग्राहकों को संबोधित करते हुए कहा कि ग्राहक हमारे लिए अमूल्य हैं । और आप जैसे ग्राहकों की बदौलत ही आज इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन इन ऊंचाइयों पर पहुंची है । उन्होंने कहा कि हमारा उद्देश्य ग्राहकों को शुद्ध स्वच्छ और पुरा तेल देने के साथ-साथ उनके दिलों में इंडियन ऑयल की अमिट छाप छोड़ना है । आगे आने वाले समय में भी आप लोगों का सहयोग और प्रेम हमारे इंडियन ऑयल परिवार को ऐसे ही मिलता रहेगा । उन्होंने कस्टमर डे पर पम्प से तेल लेने पंहचे पहले तीन ग्राहकों को पुरस्कार देकर सम्मानित किया । इस अवसर पर शांति और सद्भावना के प्रतीक गुब्बारे आसमान में छोड़े गए ।
उन्होंने ग्राहकों को कोरोना महामारी से बचने के लिए सरकार द्वारा जारी किए गए दिशा निर्देशों का पालन करने को कहा । उन्होंने कहा कि हमें दो गज की सामाजिक दूरी बनाए रखने के साथ-साथ मास्क लगाने और हाथों को बार-बार सैनेटाइज करने का भी संदेश दिया ।
इस अवसर पर डिविजनल रिटेल सेल्स के वरिष्ठ प्रबंधक मनोज कुमार राय , वरिष्ठ प्रबंधक अनिल जायसवाल , प्रबंधक विपिन कुमार आदि मुख्य रूप से उपस्थित रहे ।
No comments:
Post a Comment